विज्ञापन
Home  astrology  horoscope  weekly horoscope saptahik rashifal 17 to 23 june 2024 know predictions of all zodiac signs

Weekly Horoscope 17 to 23 June 2024 2024: सभी 12 राशियों के लिए कैसा रहेगा यह सप्ताह, पढ़ें साप्ताहिक राशिफल

जीवांजलि धार्मिक डेस्क Published by: कोमल Updated Sat, 15 Jun 2024 03:39 PM IST
सार

Weekly Horoscope  17 to 23 June 2024 साप्ताहिक राशिफल  (Saptahik Rashifal) की दृष्टि से   17 से 23 जून तक का सप्ताह मेष, वृषभ, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर,  कुंभ और मीन के लिए  कैसा रहेगा।

साप्ताहिक राशिफल
साप्ताहिक राशिफल- फोटो : jeevanjali

विस्तार

Weekly Horoscope 17 to 23 June 2024 : साप्ताहिक राशिफल 2024 ( 17 to 23 June )

Weekly Horoscope  17 to 23 June 2024 साप्ताहिक राशिफल  (Saptahik Rashifal) की दृष्टि से   17 से 23 जून तक का सप्ताह मेष, वृषभ, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर,  कुंभ और मीन के लिए  कैसा रहेगा। यह सप्ताह जहां कुछ राशियों के लिए सौभाग्य लेकर आया है, वहीं कुछ राशियों को संघर्ष और विशेष सावधानी बरतने की जरूरत होगी। आइए जानते हैं सभी राशियों के लिए आने वाले सात दिन कैसे हैं

 

विज्ञापन
विज्ञापन
साप्ताहिक राशिफल
साप्ताहिक राशिफल- फोटो : jeevanjali

मेष राशि साप्ताहिक राशिफल

मेष राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह मिला-जुला रहने वाला है। इस सप्ताह आपको लाभ भी होगा उसी के साथ-साथ आपके खर्च भी उतने ही बढ़ते चले जाएंगे। कुछ संघर्षों के पश्चात आपको सफलता प्राप्त होगी। अत्यधिक विवाद वाली स्थिति से बचना होगा। मनोरंजन के साधनों के प्रति आपके मन में रुचि बढ़ेगी। घर में भौतिक सुख संसाधनों की वृद्धि होगी। आपकी वाणी में सौम्यता बनी रहेगी। परिवार के सदस्यों के साथ सुख-सौहार्द बना रहेगा। अपने आत्मविश्वास में कमी नहीं आने दे और एक संयम के साथ जीवन जीए। भूमि मकान वाहन आदि खरीदने के लिए समय अच्छा नहीं है। इस संबंध में जल्दबाजी में कोई भी निर्णय न लें। माता-पिता के साथ आपके संबंध अच्छे बने रहेंगे। समाज में आपकी जो प्रतिष्ठा है उसके प्रति आपको सावधान रहना होगा क्योंकि आपके शत्रु आपकी छवि को बिगाड़ने की भी कोशिश कर सकते हैं। अगर प्रेम संबंध के दृष्टिकोण से देखें तो इस सप्ताह आपको प्रेम संबंधों के मामलों में कुछ असफलताएं प्राप्त हो सकती हैं। आपको सलाह दी जाती है कि प्रेम प्रसंग में किसी भी प्रकार के विवाद से अपने आप को बचाइए। वैवाहिक दृष्टिकोण से देखें तो मेष राशि के जातकों के लिए इस सप्ताह पति-पत्नी के बीच सामान्य  सम्बन्ध बना रहेगा। 

 

साप्ताहिक राशिफल
साप्ताहिक राशिफल- फोटो : jeevanjali

वृषभ राशि साप्ताहिक राशिफल

वृषभ राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह उन्नति और लाभ कारक रहने वाला है। इस सप्ताह की शुरुआत आपकी बहुत अच्छी होगी और सप्ताह के अंत में भी आपको कुछ अच्छी सफलताएं प्राप्त हो सकती हैं। लंबे समय से अगर आपके काम रूके हुए थे तो इस सप्ताह आपके कार्यों के बनने की संभावनाएं हैं। अपनी सूझबूझ और परिश्रम से आर्थिक पक्ष को अच्छा बनाने में आपको सफलता प्राप्त होगी। आपकी जो मित्र हैं उनसे आपको अच्छा सहयोग प्राप्त होगा। वृषभ राशि के जातकों के लिए अगर प्रेम संबंधों के दृष्टिकोण से देखें तो प्रेम संबंधों के मामलों में इस सप्ताह आपके जीवन में थोड़ी निराशा आ सकती है। आप अपनी जिस महिला मित्र को प्रेम का प्रस्ताव देंगे वह आपके प्रेम को खारिज कर सकती है। आपको सोच समझकर ही आने वाले समय में कोई निर्णय लेना चाहिए। संतान पक्ष के दृष्टिकोण से देखें तो वृषभ राशि की जातकों को इस सप्ताह अपनी संतान पक्ष की भावनाओं को समझने का प्रयास करना चाहिए। कोर्ट कचहरी के मामलों में संघर्ष बना रहेगा। वैवाहिक दृष्टिकोण से देखें तो वृषभ राशि के जातकों को इस सप्ताह अच्छा वैवाहिक सुख प्राप्त होगा। आपकी पत्नी आपके अनुकूल व्यवहार करने वाली होगी। आपकी पत्नी के माध्यम से आपको धन लाभ भी प्राप्त हो सकता है। 

 

विज्ञापन
साप्ताहिक राशिफल
साप्ताहिक राशिफल- फोटो : jeevanjali

मिथुन राशि साप्ताहिक राशिफल

मिथुन राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह सुख और लाभदायक रहने वाला है। इस सप्ताह आपको अपनी समस्याओं को सुलझाने के लिए थोड़ा संघर्ष करना पड़ सकता है। बनते बनते कार्यों में रुकावट आ सकती हैं। इस सप्ताह आपको शारीरिक थकान का अनुभव हो सकता है। शारीरिक और मानसिक रूप से अपने आप को स्वस्थ रखने का प्रयास करें। अपने स्वास्थ्य को अच्छा रखें। आप किसी से अत्यधिक उधार ना लें। प्रेम संबंधों में भी सफलता प्राप्त होने की पूरी संभावनाएं दिखाई दे रही है। संतान पक्ष के दृष्टिकोण से देखें तो मिथुन राशि के जातकों को इस सप्ताह अपनी संतान से अच्छा सहयोग मिलेगा। उनके साथ आपका प्यार बढ़ेगा। आप अपनी संतान के साथ कहीं बाहर पिकनिक के लिए भी जा सकते हैं। अगर आपकी संतान उच्च शिक्षा के लिए विदेश जाना चाहती है तो ईश्वर की कृपा से आपका यह कार्य भी इस सप्ताह हो जाएगा। आपको अपने विरोधियों के साथ सावधानी रखनी पड़ेगी क्योंकि आपके शत्रु आपकी छवि को बिगाड़ने के लिए किसी षड्यंत्र की रचना भी कर सकते हैं। अगर वैवाहिक दृष्टिकोण से देखें तो मिथुन राशि के जातकों  के लिए यह सप्ताह बहुत अच्छा रहने वाला है। पति और पत्नी के मध्य बहुत अच्छा तालमेल इस सप्ताह बना रहेगा। अगर आप अपनी पत्नी को कहीं बाहर डिनर करवाने के लिए ले जाएंगे तो आपके लिए अच्छा रहेगा।

साप्ताहिक राशिफल
साप्ताहिक राशिफल- फोटो : jeevanjali

कर्क राशि साप्ताहिक राशिफल

कर्क राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह सुख और उन्नति कारक रहने वाला है। धन लाभ के साथ-साथ खर्च भी उसी अनुपात में होगा। इस सप्ताह की शुरुआत बहुत सकारात्मक होगी हालांकि सप्ताह के अंत में आपको कुछ स्वास्थ्य से जुड़ी परेशानी सामने आ सकती है। इस सप्ताह आपको अपने मित्रों से सहयोग होगा।  उनसे लाभ प्राप्ति की संभावनाएं दिखाई दे रही हैं। स्वास्थ्य के दृष्टिकोण से सप्ताह अच्छा नहीं है इसलिए आपको छोटी-मोटी समस्याएं हो सकती हैं। अगर आप लंबी दूरी की यात्राएं करते हैं तो खान-पान में बेहद सावधानी रखने की आवश्यकता है। सप्ताह की शुरुआत आर्थिक दृष्टि से बहुत अच्छी रहेगी। आपको अच्छे आर्थिक लाभ प्राप्त होंगे। आपके परिवार के लोगों के साथ आपके संबंध बहुत अच्छे होंगे। लेकिन सप्ताह का अंत आपके लिए कुछ तकलीफ लेकर के आ सकता है  कर्क राशि के जातकों के लिए प्रेम संबंध के दृष्टिकोण से देखें तो यह सप्ताह प्रेम संबंधों के दृष्टिकोण से अच्छा नहीं है। आपको अपने प्रेमी के पति विश्वास और भरोसे को कायम रखना चाहिए। अपने प्रेमी पर अनावश्यक क्रोध न करें। संतान पक्ष के दृष्टिकोण से देखें तो कर्क राशि के जातकों को इस सप्ताह अपनी संतान के साथ बहुत अच्छा समय व्यतीत करने का मौका प्राप्त होगा। आपकी संतान खेलकूद प्रतियोगिताओं में अच्छा प्रदर्शन करने वाली है।  जिससे आपको समाज में अच्छा सम्मान प्राप्त होगा।  

 

साप्ताहिक राशिफल
साप्ताहिक राशिफल- फोटो : jeevanjali

सिंह राशि साप्ताहिक राशिफल


सिंह राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह कुछ कठिनाइयों से भरा हो सकता है। इस सप्ताह आपको सुख और आनंद के अवसर कम ही प्राप्त होंगे। संभावनाएं दिखाई दे रही हैं कि इस सप्ताह आपको अत्यधिक संघर्ष करना पड़ेगा। सप्ताह के अंत में आपके लिए स्थितियां कुछ लाभ कारक हो सकती हैं। आपके कुछ रुके हुए कार्य पूर्ण होंगे। इस सप्ताह कोई बड़ा जोखिम भरा कार्य नहीं करें तो अच्छा रहेगा। आपको सलाह दी जाती है कि संयमपूर्वक कार्य करिए।माता-पिता के साथ सामान्य सम्बन्ध बना रहेगा।  समाज में पद प्रतिष्ठा अच्छी बनी रहेगी। विद्यार्थी वर्ग के लिए यह सप्ताह लाभकारक रहेगा। हालांकि पढ़ाई लिखाई के अलावा दूसरे कार्यों में भी आपका मन अत्यधिक लग सकता है इसलिए अपने मन को इधर-उधर नहीं भड़कने दे। पढ़ाई पर अत्यधिक ध्यान देंगे तो अच्छा रहेगा। प्रेम प्रसंग के दृष्टिकोण से देखें तो सिंह राशि के जातकों को इस सप्ताह प्रेम संबंधों के मामलों में कुछ तकलीफों का सामना करना पड़ सकता है। आपको अपने प्रेमी की भावनाओं का सम्मान करके जीवन में आगे बढ़ना चाहिए। अगर संतान पक्ष के दृष्टिकोण से देखें तो सिंह राशि के जातकों को इस सप्ताह अपनी संतान की ओर से कुछ तकलीफ हो सकती है।  संतान के स्वास्थ्य को लेकर भी चिंताएं बनी रहेगी। अगर वैवाहिक जीवनके दृष्टिकोण से देखें तो सिंह राशि के जातकों का इस सप्ताह वैवाहिक जीवन अच्छा रहेगा। आप अपने जीवनसाथी के साथ एक अच्छा समय व्यतीत करेंगे। 

 

साप्ताहिक राशिफल
साप्ताहिक राशिफल- फोटो : jeevanjali

कन्या राशि साप्ताहिक राशिफल

कन्या राशि के जातकों के लिए इस सप्ताह शांति बनी रहेगी और अच्छा आर्थिक लाभ भी आपको हो सकता है। सामान्य संघर्ष के पश्चात आपके कार्य बनेंगे। अगर आप अपने दोस्तों के साथ योजना बनाकर कोई कार्य करते हैं तो आपको उसे कार्य में अवश्य ही सफलता प्राप्त होगी। शारीरिक और मानसिक रूप से अपने आप को स्वस्थ रखने का प्रयास करना होगा। किसी की भी बातों में नहीं आए। अपने बुद्धि और विवेक से कार्य करना आपके लिए अच्छा रहेगा। जब तक कार्य सफल न हो जाए तब तक उसके बारे में किसी को ना बताएं तो अच्छा रहेगा। अगर आपके प्रेम संबंध के दृष्टिकोण से देखें तो कन्या राशि के जातकों को इस सप्ताह प्रेम में अच्छी सफलता प्राप्त होगी। आप अपने प्रेमी के साथ कहीं बाहर घूमने के लिए भी जा सकते हैं। संतान पक्ष के दृष्टिकोण से देखे तो आपकी संतान अच्छा प्रदर्शन करेगी। हालांकि आप अपनी संतान के भविष्य को लेकर कुछ चिताओं से घिरे हुए हैं लेकिन आने वाले समय में सब कुछ ठीक हो सकता है। आपको संतान की भावनाओं का भी सम्मान करना चाहिए। वैवाहिक जीवन के दृष्टिकोण से देखें तो इस सप्ताह पति-पत्नी के मध्य अच्छा तालमेल बना रहेगा। एक दूसरे के सुख-दुख का ध्यान रखेंगे तो अच्छा रहेगा। धार्मिक कार्यों में आपकी रुचि बढ़ सकती है। 

 

साप्ताहिक राशिफल
साप्ताहिक राशिफल- फोटो : jeevanjali

तुला राशि साप्ताहिक राशिफल


तुला राशि के जातकों के लिए इस सप्ताह लाभ और उन्नति के अच्छे अवसर अवश्य ही प्राप्त होंगे। आपके ग्रह नक्षत्र की चाल बता रही है कि इस सप्ताह आपको अपने मित्रों से अच्छा सहयोग प्राप्त होगा। लंबी दूरी की यात्रा होने की संभावना जीवन में बनने वाली है। आपको अत्यधिक उत्तेजना से बचना चाहिए। सोच समझकर महत्वपूर्ण कार्यों में निर्णय लेंगे तो अच्छा रहेगा। उच्च पद पर विराजमान प्रतिष्ठित व्यक्तियों से इस सप्ताह आपकी मुलाकात होगी। आप दूसरों की अच्छाइयों को नजरअंदाज ना करें। अपने मन को व्यस्त रखिए। स्वास्थ्य संबंधी समस्याएं उत्पन्न हो सकती है। प्रेम संबंधों में भी आपकी स्थिति अच्छी रहेगी। संतान पक्ष के दृष्टिकोण से देखें तो इस सप्ताह आपको संतान पक्ष की ओर से अच्छा सुख और सहयोग प्राप्त होने की संभावनाएं दिखाई दे रही है। विरोधियों की ओर से किसी भी प्रकार की कोई बड़ी हानि इस सप्ताह आपको नहीं होगी लेकिन फिर भी शत्रुओं को लेकर सावधान रहना होगा। अगर आपके वैवाहिक जीवन के दृष्टिकोण से देखें तो वैवाहिक जीवन में आपको कुछ सुख की कमी महसूस हो सकती है। आपकी पत्नी के साथ आपकी बहस हो सकती है।
 

 

साप्ताहिक राशिफल
साप्ताहिक राशिफल- फोटो : jeevanjali

वृश्चिक राशि साप्ताहिक राशिफल


वृश्चिक राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह शुरुआत की अपेक्षा अंत में सुख और लाभ कारक रहने वाला है। मन में कुछ प्रसन्नताएं होगी। छोटी-मोटी यात्राओं के योग बनेंगे। हालांकि यात्रा के दौरान आपको खाने-पीने के प्रति संयम बरतना होगा। साझेदारी के कार्यों में आपको सावधानी रखनी चाहिए। स्वास्थ्य संबंधी परेशानी हो सकती है। कार्य क्षेत्र के विस्तार के बारे में योजनाएं बनेगी। सोच समझकर कार्य करना उचित रहेगा। आपको अत्यधिक विवाद आदि स्थिति से बचना चाहिए। आपकी जो जमा पूंजी है वह अच्छे कार्यों में खर्च होगी। आपको किसी को भी कड़वे वचन नहीं बोलने चाहिए। अगर आपके प्रेम संबंध के दृष्टिकोण से देखें तो इस सप्ताह अपने प्रेमी को लेकर आपके मन में कोई दुविधा हो सकती है। कोर्ट कचहरी के मामलों में आपकी स्थिति अच्छी रहेगी। अगर वैवाहिक जीवन के दृष्टिकोण से देखें तो इस सप्ताह पति-पत्नी के मध्य तालमेल का अभाव दिखाई दे सकता है। पूजा पाठ आदि में आपका मन कम लगने वाला है। अगर आपके व्यापार के दृष्टिकोण से देखें तो आपके व्यापार में परिस्थिति इस समय आपके अनुकूल बनी हुई है। अगर आप अपनी कंपनी का विस्तार करना चाहते हैं या नई भर्ती करना चाहते हैं या कोई विदेशी निवेश आपकी कंपनी में आप लाना चाहते हैं तो इस सप्ताह आपको कोशिश करनी चाहिए

 

साप्ताहिक राशिफल
साप्ताहिक राशिफल- फोटो : jeevanjali

धनु राशि साप्ताहिक राशिफल


धनु राशि के जातकों को इस सप्ताह सकारात्मक विचारधारा अपनानी होगी जिसके कारण आपको आने वाले समय में अच्छा फायदा होगा। इस सप्ताह आपको अत्यधिक शारीरिक और मानसिक श्रम से अपने आप को बचाना चाहिए। अपने स्वास्थ्य पर अत्यधिक ध्यान दें और अपने आर्थिक पक्ष को अच्छा बनाने के लिए अधिक परिश्रम करने की आवश्यकता रहने वाली है। किसी के बहकावे में अगर आप नहीं आएंगे तो आपके लिए अच्छा रहेगा। इस सप्ताह की शुरुआत में आपको मित्रों के माध्यम से लाभ होने की संभावना है।अगर आपके प्रेम संबंधों के दृष्टिकोण से देखें तो धनु राशि के जातकों के लिए इस सप्ताह प्रेम संबंधों के लिहाज से समय अच्छा नहीं कहा जा सकता है। आपको प्रेम संबंधों में चली आ रही समस्याओं को लेकर कुछ परेशानी हो सकती है। संतान पक्ष के दृष्टिकोण से देखें तो स्थितियां आपके पक्ष में नहीं रहेगी। संतान पक्ष को नियंत्रण में रखें। उन्हें अनियंत्रित ना होने दे। इस सप्ताह आपको शत्रुओं के षड्यंत्र से भी बचकर रहना होगा। शत्रु पक्ष से सावधान रहेंगे तो अच्छा रहेगा। वैवाहिक जीवन के दृष्टिकोण से देखें तो धनु राशि के जातकों को इस सप्ताह अपने वैवाहिक जीवन में अच्छा सुख प्राप्त होने वाला है। आप अपनी पत्नी के साथ कहीं शॉपिंग के लिए भी जा सकते हैं। जिससे आपकी पत्नी का मन प्रसन्न रहेगा।

 

साप्ताहिक राशिफल
साप्ताहिक राशिफल- फोटो : jeevanjali

मकर राशि साप्ताहिक राशिफल


मकर राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह शुरुआत में बहुत अच्छा और उन्नति कारक रहने वाला है। आपको अत्यधिक विवाद की स्थिति से खुद को बचाना होगा। मित्रों के साथ कार्य करने से आपको अच्छा लाभ होगा। लंबी दूरी की यात्राओं पर जाने के योग दिखाई देंगे। जीवनसाथी के स्वास्थ्य का ध्यान रखना होगा। अपनी पूंजी को सोच समझकर निवेश करेंगे तो अच्छा रहेगा। समय और परिस्थिति को देखकर ही निर्णय ले। संघर्ष के बाद कुछ प्रमुख कार्यों के सिद्ध होने की संभावना है। परिवार के सदस्यों से व्यवहार अच्छा बनाए रखें। सगे भाई बहनों का सहयोग प्राप्त होगा। साहस एवं धैर्य में वृद्धि हो अगर प्रेम संबंध के दृष्टिकोण से देखें तो मकर राशि के जातकों को इस सप्ताह प्रेम संबंधों में अच्छा फायदा होने की उम्मीद दिखाई दे रही है। आपका प्रेमी आपकी चिंता करने वाला होगा और आपको कोई कीमती तोहफा भी प्राप्त हो सकता है। आपको अपने क्रोध पर नियंत्रण भी रखना होगा। संतान पक्ष के दृष्टिकोण से देखें तो इस सप्ताह संतान पक्ष के साथ आपके संबंध अच्छे रहेंगे। आपकी संतान अच्छी उन्नति करेगी और खेलकूद प्रतियोगिता में भी अच्छा प्रदर्शन करेगी। वैवाहिक जीवन के दृष्टिकोण से देखें तो मकर राशि के जातकों का वैवाहिक जीवन इस सप्ताह बहुत ही अच्छा रहने वाला है। आप अपनी पत्नी के साथ किसी पर्यटन स्थल की यात्रा भी कर सकते हैं। आपकी पत्नी को अच्छी नौकरी भी प्राप्त हो सकती है। अगर धर्म कर्म के दृष्टिकोण से देखें तो इस सप्ताह आपके भाग्य का साथ प्राप्त होगा। 

 

साप्ताहिक राशिफल
साप्ताहिक राशिफल- फोटो : jeevanjali

कुंभ राशि साप्ताहिक राशिफल

कुंभ राशि के जातकों के लिए इस सप्ताह का अंत किसी बहुत अच्छी खबर के साथ हो सकता है। सप्ताह की शुरुआत में आपको कुछ कठिनाई आ सकती है लेकिन धीरे-धीरे आपका समय अच्छा होता चला जाएगा। आपके घर में भौतिक संसाधनों में वृद्धि होगी। विदेशी यात्रा की संभावना है। पूजा पाठ तंत्र-मंत्र आदि में आपकी रुचि बढ़ेगी। यह सप्ताह संघर्ष के पश्चात लाभदायक सिद्ध होने वाला है। व्यवहार संयमित रखें। क्रोध से बचें। मानसिक स्वास्थ्य को अच्छा रखने का प्रयास करें। मन को किसी न किसी कार्य में लगाए रखें। आर्थिक स्थिति में सुधार होगा।  प्रेम संबंध के दृष्टिकोण से देखें तो कुंभ राशि के जातकों को इस सप्ताह भावनात्मक जुड़ाव महसूस होगा। आपका प्रेमी आपसे बेहद प्रेम करेगा। आपके जीवन में किसी नई प्रेमी का आगमन भी हो सकता है। संतान पक्ष के दृष्टिकोण से देखें तो कुंभ राशि के जातकों को इस सप्ताह संतान पक्ष की भावनाओं को समझ कर व्यवहार करना होगा। उनकी उन्नति के लिए आप धन खर्च कर सकते हैं। विरोधी पक्ष आपसे मित्रता करने का प्रस्ताव भी रख सकते हैं। वैवाहिक जीवन के दृष्टिकोण से देखें तो कुंभ राशि के जातकों को इस सप्ताह अच्छा वैवाहिक सुख प्राप्त होगा। व्यवसाय के दृष्टिकोण से देखें तो कुंभ राशि के जातकों को इस सप्ताह व्यवसाय में अच्छी वृद्धि देखने को प्राप्त हो सकती है। विदेशी संबंधों से फायदा होगा। कार्य स्थल के दृष्टिकोण से देखें तो कुंभ राशि के जातकों को अपने कार्य स्थल पर संयमपूर्वक कार्य करना होगा।

 

साप्ताहिक राशिफल
साप्ताहिक राशिफल- फोटो : jeevanjali

मीन राशि साप्ताहिक राशिफल


मीन राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह उन्नति और शांति दायक रह सकता है। आपको समय का सदुपयोग करना चाहिए। कार्य क्षेत्र पर अत्यधिक ध्यान दें। अच्छा लाभ प्राप्त होगा। लंबे समय से चली आ रही परेशानियों का कुछ समाधान अवश्य निकलेगा। आपके मन में प्रसन्नता बढ़ने वाली है। प्रतिष्ठित व्यक्तियों से संपर्क बना सकते हैं। स्वास्थ्य संबंधी विशेष परेशानी होने की संभावना कम है। पारिवारिक समस्याओं को सुलझाने में रुचि लेंगे। आर्थिक मामलों में पूंजी निवेश करने से लाभ होने की संभावना है। प्रेम संबंधों के दृष्टिकोण से देखें तो मीन राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह प्रेम संबंधों में स्थितियां बहुत अच्छी बनी हुई है। आपका कोई दोस्त आपको प्रेम प्रस्ताव दे सकता है। संतान पक्ष के दृष्टिकोण से देखें तो आपको संतान पक्ष को समय देना होगा। संतान पक्ष की ओर विशेष ध्यान देना चाहिए। अगर आपकी संतान बड़ी हो गई है तो आप अपने घर के बड़े बुजुर्गों के माध्यम से उनकी भावनाओं को समझने का प्रयास कर सकते हैं। कोर्ट कचहरी के मामलों में इस सप्ताह के अंत में स्थिति आपके पक्ष में जा सकती हैं. हालांकि सप्ताह की शुरुआत में कोर्ट कचहरी के मामलों में आपका धन खर्च भी हो सकता है। वैवाहिक जीवन के दृष्टिकोण से देखें तो मीन राशि के जातकों के वैवाहिक जीवन में इस सप्ताह कुछ मनमुटाव होने की संभावनाएं बनी हुई है। आपको अपने जीवनसाथी से किसी भी प्रकार की बहस से बचना होगा और उसकी भावनाओं को समझ कर चलना होगा
विज्ञापन